कंगना रनौत इस वक्त बीमार हैं लेकिन देशभक्ति का जज्बा फीक नहीं पड़ा। उन्होंने कई बॉलीवुड सिलेब्स की तरह इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो क्लिप्स के साथ लंबा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में कंगना ने बताया है कि उनके आसपास स्वतंत्रता दिवस कैसे मनाया जा रहा है। वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की तारीफ की। कंगना ने पीएम मोदी के स्पीच की क्लिप भी लगाई है साथ ही उन्हें अवतार बताया है। बता दें कि कंगना को डेंगू हुआ है और उन्होंने अपने हाथ की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें कैनुला लगा दिख रहा है।

कंगना ने पोस्ट में लिखा है, अपने कमरे से बाहर नहीं निकल पाई लेकिन नेशनल सेलिब्रेशन का जज्बा मुझे पर जबरदस्त तरीके से हावी रहा… मेरे होम स्टाफ से लेकर नर्सें, माली सब एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे। मैंने सुबह माननीय प्रधानमंत्रीजी का भाषण सुना… कहते हैं ना कि एक इंसान पूरी दुनिया बदल सकता है, यह बात हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी पर लागू होती है। मैंने अपनी पूरी जिंदगी में लोगों में राष्ट्रवाद, कर्तव्य और देशभक्ति का ऐसा उत्साह नहीं देखा। शायद ऐसी ही चेतना को अवतार कहते हैं, जो कि खुद ही ऊपर नहीं उठते बल्कि सैकड़ों, हजारों बल्कि पूरी मानवता का उत्थान करते हैं। जय हिंद।

कई दिनों से बीमार हैं कंगना रनौत


कंगना रनौत ने कुछ क्लिप्स भी शेयर की हैं। इनमें से एक क्लिप में वह सोफे पर बैठी झंडा लहरा रही हैं। उन्होंने वाइट सूट के साथ तिरंगा दुपट्टा ओढ़ रखा है। कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की क्लिप भी लगाई है। कंगना रनौत को करीब एक हफ्ते से डेंगू हुआ है। इस बीच भी वह काम करती रहीं। मणिकर्णिका प्रोडक्शन ने कंगना की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह काम करती दिख रही थीं। साथ में लिखा था कि उन्हें तेज बुखार है और प्लेटलेट्स भी कम हैं। टीम ने कंगना को इंस्पिरेशन बताया था।