बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। इन्हीं में से एक फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ है। इस फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।


तापसी की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी साथ में नजर आते हैं। इसके बाद कहानी में तापसी के लवर के रूप में हर्षवर्धन राणे नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच कई लव मेकिंग सीन हैं।

तापसी, हर्ष और विक्रांत के इस लव ट्रांयगल को प्यार के अलग-अलग शेड्स में दिखाने की कोशिश की गई है। ट्रेलर में प्यार के तीन शेड्स जुनून, लस्ट और धोखा को बखूबी दिखाया गया है। हसीन दिलरूबा सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है।

बीते दिनों तापसी ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में तापसी के साथ विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे भी नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा, ‘एक शमा। दो दीवाने। क्या जल मिटेंगे ये दीवाने?’

हसीन दिलरुबा एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। इसे विनीत मैथ्यू ने निर्देशित किया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट सितंबर 2020 तय की गई थी। लेकिन कोरोना की वजह से पोस्ट प्रोडक्शन के काम में देरी हो गई। अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 2 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

You missed