माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं। वो अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करती हैं। इस वक्त उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। अभिनेत्री ने एक वीडियो पोस्ट कर अपने दिल की बात बताई है।

अभिनेत्री ने जताई खुशी
दरअसल माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन ने हाई स्कूल पास कर लिया और वो अच्छे नंबरों से ग्रेजुएट हो गया है। इस खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके पति श्रीराम नेने और दोनों बेटे साथ में हैं।

सभी को शुभकामनाएं दीं
माधुरी ने कैप्शन में लिखा- ‘राम और मेरे लिए एक गर्व वाला क्षण है। अरिन फ्लाइंग कलर्स के साथ हाई स्कूल से ग्रेजुएट हो गया है। अरिन और उनकी ग्रेजुएटिंग क्लास 2021 को बधाई। हम आपके मेहनत की सराहना करते हैं। आप सभी के लिए यह साल कितना कठिन रहा है और हम आपकी चपलता, ताकत, कड़ी मेहनत, लगन और एकाग्रता को सलाम करते हैं। अपने जुनून को फॉलो करो और इस बात को समझो कि एक दिन आपके पास बदलाव लाने की शक्ति होगी। इसका अच्छी तरह से उपयोग करो। आप जो कुछ भी करते हैं उसमें सफलता के लिए शुभकामनाएं हैं। हमेशा आपको प्यार।‘

इन दिनों क्या कर रहीं
माधुरी इन दिनों डांस दीवाने 3 में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। खबर है कि फिल्म ‘देवदास’ के बाद माधुरी दीक्षित एक बार फिर निर्देशक संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट के साथ काम कर सकती हैं। भंसाली ‘हीरा मंडी’ में भी माधुरी के डांस का जादू दिखाना चाहते हैं। बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए ये लिखा है कि भंसाली ‘हीरा मंडी’ को भव्य बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते। उन्हें लगता है कि डांस में माधुरी जैसा ग्रेस कोई नहीं ला सकता।

You missed